Saturday , 26 May 2018
Loading...

समलैंगिक संबंध के कारण दो लड़कियों ने की शादी

आगरा में एक रविवार को अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दो युवतियों के बीच बहुत ज्यादाअरसे से समलैंगिक संबंध थे. दोनों ने इसे सामाजिक मान्यता दिलाने के लिए एक व्यूह रचा.

भीम नगरी में गत दिनों आयोजित सम्मलेन में एक युवती ने लड़का बनकर रजिस्ट्रेशन करवाया दूसरी युवती शादी कर लिया. इसके बाद दोनों एक किराए के मकान में रहने लगीं.

Related imageजब लड़का बनी युवती के परिजन उसकी तलाश करने लगे  रविवार को उसे ढूंढ निकाला तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. फिल्हाल थाने पर दोनों के परिजनों में पंचायत चल रही है.

बताया गया कि दो युवतियों के बीच बहुत ज्यादा दिनों से समलैंगिक संबंध थे. हालांकि सामाजिक अड़चनों की वजह से दोनों एक होने में दिक्कत आ रही थी.

इस वजह से दोनों युवतियों ने गत 16 अप्रैल को भीम नगरी में आयोजित सम्मेलन में शादी करने की योजना बनाई. इसके लिए एक युवती ने लड़का बनकर रजिस्ट्रेशन करवाया.

जबकि दूसरी ने युवती ने भी रजिस्ट्रेशन करवाया. लड़का बनी युवती ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी नहीं दी  किराए पर रिश्तेदारों को सम्मेलन के दिन बुला लिया.

जबकि दूसरी युवती के परिजन शादी वाले दिन पहुंचे  विवाह की रस्म उन्हीं के सामने अदा हुईं.विदाई के वक्त दोनों युवतियां एक किराए के मकान में चली गईं  वहीं रहने लगीं.

वहीं इधर जब लड़का बनी लड़की के परिजन उसके घर आने पर ढूंढने लगे तो उसका कहीं कुछ पता नहीं चल रहा था. रविवार को पता चला कि वह किसी लड़की के साथ लड़का बनकर एक किराए के मकान में रह रही है.

मामला खुलने पर दोनों परिवार के लोगों के पैरो तले जमीन खिसक गई. दोनों ने पक्ष युवतियों को लेकर थाने पहुंच गए. वहां लड़कियां साथ में रहने की जिद पर अड़ी हैं. पुलिस भी हैरत में है कि इस मामले में क्या कार्रवाई की जाए.