Loading...

ई-कॉमर्स कंपनी का गजब का ऑफर, 51 रुपये की EMI पर यहां से खरीदें ब्रांडेड कपड़े

 

अब आप 51 रुपये की मासिक ईएमआई पर ब्रांडेड कपड़े खरीद सकेंगे. हालांकि इसका फायदा केवल उन्हीं को मिलेगा जो क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करेंगे. औनलाइन फैशन रिटेलर कंपनी मिंत्रा ने फिल्हाल राष्ट्र भर में अपने इस ऑफर को प्रारम्भ किया है. मिंत्रा ई-कॉमर्स सेक्टर में राष्ट्र के पहली ऐसी कंपनी बन गई है जो कि इतनी कम मूल्य पर ब्रांडेड कपड़े खरीदने का मौका लोगों को दे रही है.

1300 रुपये से कम मूल्य के कपड़ों पर मिलेगा ऑफर
कंपनी ने बोला है कि यह ऑफर उन ब्रांडेड कपड़ों पर मिलेगा जिनकी मूल्य 1300 रुपये या फिर उससे कम होगी.कंपनी ने इसके लिए विभिन्न बैंकों से भी टाईअप किया है, जिनके क्रेडिट कार्ड पर यह ऑफर मिलेगा. हालांकि इस पर ग्राहकों को 13 से 15 प्रतिशत अलग से इंटरेस्ट देना होगा.

loading...

इन बैंकों से किया टाईअप
मिंत्रा ने जिन बैंकों से इस ऑफर के लिए टाईअप किया है उनमें एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, सिटी बैंक, एसबीआई, कोटक महिंद्रा बैंक, अमेक्स, एचएसबीसी  अन्य बैंक शामिल हैं. ग्राहक तीन से लेकर के 24 महीने की ईएमआई पर खरीददारी कर सकेंगे.

आगे पढ़ें

इन ग्राहकों पर है टारगेट

कंपनी का कहना है उसके इस ऑफर का फायदा 30 वर्ष से कम आयु वाले ग्राहक लेंगे जो कि फैशन के प्रति जागरूक रहते हैं  उन पर जिम्मेदारियां भी कम होती हैं. इससे ऐसे ग्राहक ज्यादा खरीददारी कर सकेंगे. अभी 10 प्रतिशत लोग इंटरनेट पर खरीददारी करते हैं.

यह भी पढ़ें:   प्रोफेसर व असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का सुनहरा मौका, इस तरह से करें आवेदन

70 बिलियन डॉलर से ज्यादा की है इंडस्ट्री
अभी हिंदुस्तान में फैशन बाजार 70 बिलियन डॉलर का है, जिसमें 30 बिलियन डॉलर का अनुमान केवल औनलाइन से होने का है. लेकिन फिर भी लोग ज्यादातर स्टोर पर जाकर के कपड़े खरीदते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले तीन वर्ष में डिजिटल माध्यमों का इस्तेमाल तीन गुना बढ़ गया है.

Loading...