Home >> Crime >> प्रेमिका को गोली मारकर खुद की आत्महत्या की कोशिस

प्रेमिका को गोली मारकर खुद की आत्महत्या की कोशिस

Image result for दीदी बोल दो बच्चों की मां से बढ़ाई नजदीकियां, फिर बनाए संबंधएक प्रेमी को एेसी सनक चढ़ी कि प्रेमिका को ढूंढते-ढूंढते गुजरात से धौलपुर पहुंच गया और पति के सामने प्रेमिका के माथे पर तमंचा रख दिया. प्रेम प्रसंग में मनमुटाव के चलते एक सिरफिरे प्रेमी ने विवाहिता प्रेमिका को तमंचे से गोली मार दी. इसके बाद खुद सेल्फॉस खाकर जान देने की प्रयास की. लेकिन लोकल लोगों ने प्रेमी को पकड़कर धुनाई कर दी.

यह मामला है राजस्थान के धौलपुर जिले का, जहां नादनपुर गांव में रहने वाली एक महिला को हमीरपुर, यूपी के रहने वाले आरोपी जागेंद्र ने कल घर में घुसकर तमंचे से गोली मार दी.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल प्रेमिका  प्रेमी को अस्पताल पहुंचाया. बाड़ी तहसील के अस्पताल पहुंचाया. हालत बिगड़ने पर युवक को धौलपुर जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया.

घायल पीड़िता ने पर्चा बयान में बताया कि उसके पति गुजरात में प्राइवेट जॉब करते है. वह उनके साथ गुजरात गई थी. जहां आरोपी जागेंद्र से मुलाकात हुई.

आगे पढ़ें

loading...

यूं बढ़ गईं नजदीकियां  फिर

पीड़िता के बयान के अनुसार जागेंद्र ने पहले मिहला से दीदी बोलकर वार्ता करना प्रारम्भ किया, फिर नजदीकियां बढ़ाकर जर्बदस्ती कर अपने साथ एक स्थान ले गया. वहां वहां शारीरिक संबंध बनाए.

आरोपी की हरकतों से परेशान होकर महिला का पति उसे वापस धौलपुर स्थित गांव ले आया. जहां पीछा करते हुए जागेंद्र भी आ गया. वह कल विवाहिता के घर में घुस गया. तब वह पति के साथ खाना खा रही थी. तभी आरोपी ने तमंचा निकाला  प्रेमिका पर गोली चला दी.

इसके बाद सेल्फॉस की गो​लियां खा लीं. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए  जागेंद्र को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी. सूचना मिलने पर नादनपुर ​थाना पुलिस मौके पर पहुंची.